Tuesday, 14 July 2015

TINKLE (English) No. 356

मित्रों, आप सबों को मेरा पिछले अपलोड पर भ्रमण एवं कमेंट्स करने के लिए धन्यवाद | जैसा की मैं पहले भी कई बार लिख चूका हूँ की मैं उत्कृष्टा भारतीय साहित्य, लोक कथा, संस्कृति आदि को संरक्षित करना चाहता हूँ और उसी कड़ी में टिंकल, अमर चित्र कथा, गौरव गाथा, WPL , आदर्श चित्र कथा प्रकाशन मेरे प्रमुख अपलोड रहते हैं |  मैं कई सारे हिंदी स्क्रिप्ट के कॉमिक्स इन्ही प्रकाशनों की अपलोड की हैं | टिंकल (अंग्रेजी) की भाषा काफी सरल होती है , और यह उन क्षेत्रों में जहाँ हिंदी ठीक से समझ में नहीं आती है,  काफी लोकप्रिय हैं | कई सारे uploaders  DC comics अपलोड कर रहें हैं या कर चुके हैं, मेरे पास इस प्रकाशन की सिमित मात्र में कॉमिक्स हैं , और मैं अपना ध्यान सर्वप्रथम अपनी संग्रह की कॉमिक्स पर केंद्रित रखता हूँ  | आपके कमेंट्स का मैं स्वागत करता हूँ | आप विशेष जानकारी हेतु मुझसे पर्सनल email के द्वारा भी संपर्क कर सकते हैं |



  • TINKLE
  • Serial No.: 356
  • Pages : 36
  • Language : English
  • Published by : India Book House PVT LTD.
  • Publiched in Year : 20th  October 1996
 Download Link : 62 mb

2 comments:

Follow by Email

Popular Posts of last 30 days